एस्पोर्ट्स का अंग्रेजी में मतलब (मीनिंग) अंग्रेजी (इंग्लिश) में जाने |

Publishing time:2021-10-20 05:10:09

lovebet टैंग 88k एस्पोर्ट्स का अंग्रेजी में मतलब (मीनिंग) अंग्रेजी (इंग्लिश) में जाने | 10cric कॉम लॉगिन पैनल,betway निकासी सीमा,लियोवेगास किरजौडु,lovebet औ,lovebet माल्टा,lovebet निकासी सबूत,एक रम्मी अर्थ,बकारट दमाशिरो सम्राट,बैकरेट छोटी जीत,सट्टेबाजी की परिभाषा,कैसीनो 58,कैसीनो की दुकान,क्लासिक रम्मी कैश ऐप,मेरे पास क्रिकेट का मैदान,डीए फुटबॉल अकादमी लाहौर,यूरोपीय कप कल फुटबॉल स्कोर,फ़ुटबॉल,उत्पत्ति कैसीनो शिकायतें,हाई ऑड्स बुकमेकर,आईपीएल क्रिकेट मैच,जैकपॉट ऑनलाइन,लाइव लाठी खेल,लाइव रूले दक्षिण अफ्रीका,लॉटरी आपका परिणाम है,मिस्टेक कैसीनो निकासी,ऑनलाइन कैसीनो असली पैसे खेलते हैं,ऑनलाइन पोकर क्लब,परिमच एपीके डाउनलोड,पोकर और शर्त,क्यूबी वाइनरी समाधान,रॉयल xl,रम्मी पूल एपीके डाउनलोड,स्लॉट मशीन धोखा डिवाइस,स्लॉटलाइट्स.कॉम मूवी डाउनलोड,स्पोर्ट्सबुक कनाडा,टेक्सास होल्डम इक्विटी,दुनिया की सबसे बड़ी गेमिंग कंपनी,बैकारेट गेम खेलने के कौशल क्या हैं,www लवबेट मैच की भविष्यवाणी,इलेक्ट्रॉनिक खेल in hindi,कैसीनो के खेल olay,गोवा अंजना बीच,जोकर शायरी,फुटबॉल फीफा,बेटा डीजे,लॉटरी खेल chao,स्पोर्ट्स बनियान .इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

कंपनी ने वैरिएबल-पे के साथ विशेष प्रोत्साहन देने की भी घोषणा की है.
नई दिल्ली : देश की दिग्‍गज आईटी कंपनी इंफोसिस ने अपने सभी स्तरों के कर्मचारियों को वेतनवृद्धि और पदोन्नति देने की घोषणा की है. कंपनी ने कहा है कि वेतनवृद्धि और पदोन्नति एक जनवरी से प्रभावी होगी.

बेंगलुरु मुख्यालय वाली कंपनी ने दूसरी तिमाही में वैरिएबल-पे के साथ विशेष प्रोत्साहन देने की भी घोषणा की है. सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी.

इंफोसिस के सीईओ और एमडी सलिल पारेख ने वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, ''इस संकट के समय अपने कर्मचारियों की जबर्दस्त प्रतिबद्धता की वजह से हम तिमाही में 100 फीसदी वैरिएबल-पे दे रहे हैं. हम अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देंगे.''

इसे भी पढ़ें : यूपी : 31,000 टीचरों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू

उन्होंने बताया कि वेतनवृद्धि की प्रक्रिया अब फिर शुरू होगी, जो एक जनवरी, 2021 से प्रभावी होगी.

पारेख ने कहा, ''हमने पिछली तिमाही में जूनियर स्तर पर पदोन्नति शुरू की थी. अब हम सभी स्तरों पर इसका विस्तार करेंगे.'' इससे पहले इंफोसिस ने कहा था कि वह महामारी की वजह से कारोबार में आई सुस्ती के चलते पदोन्नति और वेतनवृद्धि रोक रही है.

इसे भी पढ़ें : सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

हालांकि, इंफोसिस ने कहा था कि उसने जिन भी लोगों को नौकरी की पेशकश की है, उन्हें कंपनी के साथ जोड़ा जाएगा. इंफोसिस के सीओओ प्रवीन राव ने कहा कि वेतनवृद्धि पूर्व के वर्षों के समान होगी. पिछले साल कंपनी ने भारत में कर्मचारियों को औसतन छह फीसदी की वेतनवृद्धि दी थी. देश से बाहर यह औसतन एक से डेढ़ फीसदी रही थी.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इंफोसिसपदोन्‍नतिनए साल से वेतनवृद्ध‍िकर्मचारियों के लिए खुशखबरी

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read
इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

पिछले साल से अब तक बड़े उतार-चढ़ाव हुए हैं. लोगों ने कोरोना की महामारी के कहर को देखा और अब जिंदगी को पटरी पर लौटते देख रहे हैं. शायद ही यह दौर भुलाए भूलेगा. हालांकि, इससे कई सबक भी मिले हैं. ये करियर में आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं. आइए, यहां उनके बारे में जानते हैं.सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.इस साल 7.7% होगा औसत इंक्रीमेंट, जानिए किस सेक्‍टर में सबसे ज्‍यादा बढ़ेगी सैलरी

2020 के पहले छह महीनों में केपजेमिनी ने 9,500 लोगों की भर्ती की है. सेकेंड हाफ में उसकी 13,500 लोगों को रिक्रूट करने की योजना है.सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.एनालिटिक्‍स और डेटा साइंस के क्षेत्र में प्रोफेशनल्‍स की भारी मांग, 93,500 से अधिक पद खाली

कोरोना की महामारी के चलते कई लोगों की नौकरी छूट गई है. कई लोगों की सैलरी घट गई है. कइयों के रोजगार ठप हो गए हैं. नौकरियों के मौकों में बड़ी कमी आई है. नई जॉब के विकल्‍प बेहद सीमित हैं. ऐसे में यह समय अपने कम्‍फर्ट जोन से निकलकर घर में कमाई के रास्‍ते खोजने का है. इसकी शुरुआत आप खुद से यह पूछ कर सकते हैं कि आप क्‍या कर सकते हैं? कैसे कर सकते हैं? कहां कर सकते हैं? कितना कमा सकते हैं? हम आपको घर बैठे कमाई के कुछ विकल्प बता रहे हैं.नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.कोरोना के दौर में सैलरी बढ़ाने के लिए कैसे करें बातचीत?

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


खेल पानी की बोतल
बकरी ज्ञापन होने का तरीका
एनबीए नवीनतम रैंकिंग
lovebet रेसिंग टीवी
रम्मी दौर
लॉटरी सांबद l
लाइव लाठी gamstop पर नहीं
lovebet.c.o.z.a
क्रिकेट हेलमेट
लॉटरी योग गणना
कैसीनो सट्टेबाजी साइटों
असली पैसे के लिए ऑनलाइन पोकर
ऑनलाइन जुआ lyrics in hindi
रेलवे स्पोर्ट्स कोटा भर्ती 2020
रम्मी गुरु
नवीनतम यूआरएल
lovebet बैंक निकासी समय
बैकरेट सॉफ्टवेयर विश्लेषण
10cric भारत में वैध है
तीन पत्ती नवाब
बैकरेट गणना सूत्र
लियोवेगास नो डिपॉजिट बोनस कोड 2021
lovebet सबसे बड़ी जीत
लाइव रूले इमर्सिव
लॉटरी भोजपुरी
सबसे अच्छी बैकारेट वेबसाइट जो जल्दी से कैश हो जाती है
कॉम फुटबॉल लाइव