स्टेटस बनाने का ऐप

स्टेटस बनाने का ऐप

time:2021-10-27 15:00:13 अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा Views:4591

स्लॉट फ्लिप टिका स्टेटस बनाने का ऐप 188bet फुटबॉल प्रायोजन,casumo समीक्षा,lovebet 1 मिलियन विजेता,lovebet ई ट्रांसफर,lovebet पीएनजी,lovebet3,बी शतरंज के खेल,baccarat मैं बूगी कर सकता हूँ,बैकारेट ज़ूमइन्फो,बेटिंग टीवी,कैसीनो के दिन कोंटो लोसचेन,कैसीनो डॉट कॉम कोई जमा बोनस नहीं,आओ आओ,क्रिकेट फोटो,एस्पोर्ट्स ईटीएफ,रश क्रीक के लिए मछली पकड़ने के नियम,फुटबॉल गाने,जीके क्रिकेट टीम,लॉटरी में कैसे शामिल हों,आईपीएल विजेता 2021,जंगल रम्मीकल्चर,लाइव कैसीनो मुफ्त बोनस,लॉटरी एक पिक,लूडो फैंसी,नोविबेट साइन अप ऑफर,ऑनलाइन जुआ मंच झाजिंहुआ,ऑनलाइन पोकर ब्रिटेन,पारिमैच राजस्व,पोकर और स्लोवेनस्कु,प्रतिष्ठित शतरंज वेबसाइट,शासन विश्वविद्यालय,रम्मीकल्चर कैश ऐप डाउनलोड,स्लॉट मशीन तकनीशियन,स्पोर्ट्स बाइक 1 लाख से कम,स्पोर्ट्सबुक यूनिट,बंदूक के नीचे टेक्सास होल्डम,आप रम्मी गेम,कौन सा बैकारेट मनोरंजन मंच सबसे विशिष्ट करता है,जैपक बुक क्रिकेट,ऑनलाइन जुआ onomas,क्रिकेट test match,गोवा पणजी,तीन पत्ती जुआ,बकरा बोलने वाला,बैकारेट book,सब तरह से, .अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा.
नई दिल्ली: दिग्गज वाहन कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.

कंपनी ने हाल ही में उत्तर अमेरिका के कामकाज में कई लोगों को नौकरी से बाहर किया है और संभव है कि कंपनी और भी लोगों को निकाल सकती है. हालांकि, कंपनी जल्द ही अपनी ऑफ-रोड कार रॉक्सोर लॉन्च करने वाली है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के कार्यकारी निदेशक- ऑटोमोटिव एंड फार्म सेक्टर, राजेश जेजुरीकर ने मीडिया को वर्चुल मोड के जरिए कहा, "हमने जनवरी में कीमतों में कुछ इजाफा किया है और यदि चीजें काबू में नहीं आई, तो अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में हमें ऐसा दोबारा करना पड़ सकता है."

इसे भी पढ़ें: अगरतला से हावड़ा और सियालदाह के लिए विशेष किसान ट्रेन चलाएगा रेलवे

जेजुरीकर नतीजों के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जिसमें उनसे कमोडिटी की कीमतें बढ़ने के असर पर सवाल पूछा गया था. इसकी के जवाब में उन्होंन वाहनों की कीमतें बढ़ाने के संकेत दिए.

जेजुरीकर ने आगे कहा, "हम आंतरिक तरीके से कमोडिटी कीमतों में आई तेजी के असर को कम करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें लागत की कीमत और निश्चित लाग को कम करने का प्रबंधन शामिल है. हमारे पर इस तरह की स्थिति आती है, तो हम कई तरह से इसका प्रबंधन करते हैं."

महिंद्रा एंड महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का दिसंबर तिमाही में मुनाफा 40 फीसदी बढ़कर 531 करोड़ रुपये रहा. दिसंबर तिमाही में महिंद्रा और उसकी सहयोगी कंपनी महिंद्रा व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग का रेवेन्यू 16 फीसदी बढ़कर 14,057 करोड़ रुपये रहा.

इसे भी पढ़ें: एप्टेक केस में इनसाइडर ट्रेडिंग मामले में राकेश झुनझुनवाला ने दायर की सहमति याचिका

पिछले महीने कंपनी ने वाहनों की कीमतों में करीब दो फीसदी का इजाफा किया था. जेजुरीकर ने रॉक्सोर के रीलॉन्च से ठीक पहले नॉर्थ अमेरिका में कंपनी में छंटाई पर भी सफाई दी.

उन्होंने कहा, "हमें रॉक्सोर के नए मॉडल के लिए मंजूरी मिल गई है. हम इसके रिलॉन्च पर काम कर रहे हैं और ज्यादातर काम डिजिटल मॉडल पर होगा. इस लिए मानव संसाधन के पुनर्गठन पर विचार करना पडेगा. बीते कुछ महीनों से वहां प्रोडक्शन ठप्प पड़ा था."

महिंद्रा एंड महिंद्रा के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर और ग्रुप सीएफओ अनिश शाह ने कहा कि कंपनी ने इटली की यूनिट पिनिन्फरीना में भी मावनसंसाधन का पुनर्गठन किया है क्योंकि वहां मांग से अधिक लोग कार्यरत थे.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा रॉक्सोरमहिंद्रा ग्रुपमहिंद्रा कार प्राइसमहिद्रा कार की कीमतेंमहिंद्रा एंड महिंद्राएमएंडएम

ETPrime stories of the day

Partying the Nolo way: New-age brands are offering choices beyond Pepsi and Coca-Cola
FMCG

Partying the Nolo way: New-age brands are offering choices beyond Pepsi and Coca-Cola

10 mins read
As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry
Recent hit

As airlines inch back to normalcy, vacant middle seats are a cause of worry

11 mins read
Skill or chance? The USD7 billion question that can make or break India’s online gaming industry.
Policy and regulations

Skill or chance? The USD7 billion question that can make or break India’s online gaming industry.

12 mins read

(अदिति खन्ना) लंदन, 26 अक्टूबर (भाषा) भारत पिछले पांच वर्षों में जलवायु प्रौद्योगिकी निवेश के मामले में शीर्ष 10 देशों की सूची में नौवें स्थान पर है। भारतीय जलवायु प्रौद्योगिकी कंपनियों ने 2016 से 2021 तक उद्यम पूंजी (वीसी) निवेश के रूप में एक अरब डॉलर प्राप्त किए हैं। मंगलवार को लंदन में जारी एक नयी रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। ‘‘लंदन एंड पार्टनर्स और डीलरूम.सीओ’’ द्वारा तैयार की गई रिपोर्ट 'पांच साल: पेरिस समझौते के बाद से वैश्विक जलवायु प्रौद्योगिकी निवेश के रुझान', में पेरिस में पिछले संयुक्त राष्ट्रक्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.यूनियन बैंक ने आवास ऋण पर ब्याज दर घटाकर 6.40 प्रतिशत की

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर (भाषा) भारत सरकार और एशियाई विकास बैंक ने मंगलवार को मिजोरम की राजधानी आइजोल में शहरी परिवहन का समर्थन करने के लिए परियोजनाओं की तैयारी से लेकर सुचारू क्रियान्वयन को लेकर 45 लाख डॉलर की परियोजना वित्तपोषण (प्रोजेक्ट रेडिनेस फाइनेंसिंग-पीआरएफ) ऋण समझौता किया। आगामी परियोजना, जिसे पीआरएफ के माध्यम से विकसित किया जा रहा है, के तहत स्थायी शहरी परिवहन समाधानों को अपनाकर शहर की परिवहन समस्याओं को हल करना है। वित्त मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि तेजी से औरसाल 2020 पूरी तरह के कोरोना वायरस महामारी के नाम रहा. इसकी वजह से न सिर्फ दुनिया में आर्थिक मंदी का खतरा बढ़ गया, मगर कई इंडस्ट्रीज में सुस्ती का माहौल भी छा गया. इसमें ऑटो सेक्टर भी अछूता नहीं रहा.हालांकि, इस साल कई दिग्गज कार कंपनियों ने एक-के-बाद-एक बेहतरीन और शानदार कार और बाइक्स मार्केट में उतारी. सुपरफास्ट इंजन, आकर्षक लुक्स और महंगे दाम वाली कई कार और बाइक ने बाजार को अपना दिवाना बनाया. जानिए इस साल सड़कों पर उतरी कौनसे लग्जरी वाहन:एडीबी आइजोल में शहरी परिवहन के लिए 45 लाख डॉलर का परियोजना वित्त पोषण ऋण प्रदान करेगा

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर (भाषा) स्टैंडर्ड चार्टर्ड के एक सर्वेक्षण में कहा गया है कि भारत में अधिकांश संपन्न व्यक्तियों ने महामारी के बाद अपने जीवन के लक्ष्यों को फिर से निर्धारित किया है। हालांकि, कोरोना वायरस महामारी के कारण आत्मविश्वास की कमी उन्हें अपने नए लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आवश्यक कदम उठाने से रोक रही है। ‘वेल्थ एक्सपेक्टेंसी रिपोर्ट-2021’ के अनुसार, भारत में 94 प्रतिशत लोगों ने अपने जीवन लक्ष्यों को महामारी के बाद फिर से निर्धारित किया है और 48 प्रतिशत ने कहा कि कोविड-19 की वजह से उनकायोनो सुपर सेविंग डेज का पहला चरण फरवरी में संपन्‍न हुआ था. इस दौरान भी ग्राहकों को छूट पर 4 दिन के लिए खरीदारी का मौका मिला था. यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चला था.बीते वित्त वर्ष में सैमसंग इंडिया का शुद्ध लाभ 39 प्रतिशत बढ़ा, आय स्थिर

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
ऑनलाइन कैसीनो ओहने आइंज़ाहलुंग

फरवरी 2021 में टीकेएम ने 14,075 वाहनों की बिक्री की थी. इस तरह घरेलू बाजार में उसने फरवरी 2020 के मुकाबले 36 फीसदी ग्रोथ दर्ज की थी.

lovebet विकी

कंपनी ने बताया है कि कच्चे माल की कीमत बढ़ने से लागत में इजाफा हुआ है. उसकी भरपाई के लिए दाम बढ़ाना जरूरी हो गया है.

गा लॉटरी ऐप

कई लोग छु‍ट्टी मनाने के लिए अब बाहर निकलने लगे हैं. यह अलग बात है कि कोविड-19 का डर अब भी बना हुआ है. ऐसे में सुरक्षा की अनदेखी करना सही नहीं है. यहां हम ऐसे कुछ गैजेट्स और एक्‍सेसरीज के बारे में बता रहे हैं जो आपकी ट्रिप को सुरक्षित बनाने में मदद करेंगे.

betway ऑनलाइन

योनो सुपर सेविंग डेज का पहला चरण फरवरी में संपन्‍न हुआ था. इस दौरान भी ग्राहकों को छूट पर 4 दिन के लिए खरीदारी का मौका मिला था. यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चला था.

शतरंज x डाउनलोड

नयी दिल्ली, 26 अक्टूबर (भाषा) अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) द्वारा भारत के संभावित वृद्धि दर के अनुमान को संशोधित कर छह प्रतिशत करना ‘अत्यधिक कम अनुमान’ है। 15वें वित्त आयोग के चेयरमैन एन के सिंह ने मंगलवार को यह बात कही। आईएमएफ ने कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत की वृद्धि की संभावना को नीचे किया है। सिंह ने अध्ययन एवं औद्योगिक विकास संस्थान (आईएसआईडी) द्वारा ‘विकास के लिए वित्तपोषण’ विषय पर आयोजित ‘ऑनलाइन’ परिचर्चा को संबोधित करते हुए कहा कि यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि जो लोग अभी गरीबी से बचे हुए हैं, वे महामारी

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी